Header Ads Widget

Responsive Advertisement

st 1

 लड़का: (रूचि से) नमस्ते, आपका नाम क्या है?


लड़की: (खिलखिलाते हुए) नमस्ते, मेरा नाम लीला है। तुम्हारा?


लड़का: अमर सिंह। क्या आपने कभी अमर सिंघ के बारे में सुना है?


लड़की: (चुंबकीयता से) हां, ज़रूर सुना है। वह तो बहुत ही धमाकेदार है।


लड़का: (उत्साह से) वही तो, लेकिन क्या तुमने सुना है कि उसके गीतों के शब्द नहीं, बल्कि उनके अंतर्निहित मतलब होते हैं?


लड़की: (चिंगारी लगते हुए) वाह! क्या आप भी उसी तरह के गीतकार हैं?


लड़का: (हास्य से) हां, लेकिन मेरी कहानी थोड़ी हटकर है।


लड़की: (उत्सुकता से) कैसे?


लड़का: (रहस्यमयता से) वह तो अनुभव करने के लिए है, ज़रूरत है कि तुम मेरे संग सफर करो।


लड़की: (कुर्सी पर बैठते हुए) मुझे तो लगता है कि यह सफर बहुत ही मनोरंजनमय होगा।


लड़का: (चुप्पी) आपका हंसने का अंदाज़ ही मनोरंजनमय है।


लड़की: (उत्साह से) अरे, क्या आप भी गीतकार हैं?


लड़का: (मनोबल से) हां, लेकिन मेरे गीतों की कहानी कुछ और है।


लड़की: (चमकिला) वाह, तो बताओ ना, उनमें क्या खास है?


लड़का: (हॉट और स्पाइसी) उनके शब्दों में हॉट और स्पाइसी टच है।


लड़की: (भावनात्मकता से) मुझे लगता है कि आपकी गीतों को सुनने के बाद हम सबके होठों पर एक छिद्र हो जाएगा।


लड़का: (हंसते हुए) हाँ, वह तो तुम्हें मेरे संगीत के ज़रिए जानना होगा।


लड़की: (उत्सुकता से) बिल्कुल, मुझे तुम्हारा संगीत सुनने का बहुत मन है।


लड़का: (अतिरिक्त साहसिकता के साथ) तो फिर क्या तुम मुझसे एक दिन मिलोगी?


लड़की: (उत्सुकता से) बिल्कुल, अवश्य। बस, तुम्हें अपना गीत सुनाना होगा।


लड़का: (चिंतितता से) जरूर, लेकिन ध्यान दो, मेरे गीतों में हॉट और स्पाइसी तोड़ है।


लड़की: (उत्साह से) वाह, तो आओ, हमें वह स्वादिष्ट रसायन में डूबने दो।


लड़का: (हंसते हुए) बिल्कुल, पर याद रखो, इस गाने का ज़िद्द है की वह धमाकेदार हो।


लड़की: (हंसते हुए) हाँ, तो उसमें धमाका कैसे होगा?


लड़का: (हॉट और स्पाइसी) वह सिर्फ मुंह में जाकर ही समझ सकते हो।


लड़की: (उत्सुकता से) ठीक है, तो हम वहाँ जाते हैं, और तुम्हारे गीत का स्वाद लेते हैं।


लड़का: (अतिरिक्त साहसिकता के साथ) हाँ, लेकिन ध्यान दो, जब हम संगीत के साथ बातें करेंगे, वह हॉट और स्पाइसी होगी।


लड़की: (उत्साह से) तो आओ, हम देखते हैं कि कौन किसके साथ होता है।


लड़का: (हंसते हुए) बिल्कुल, चलो, हमें ध्यान देना चाहिए कि हम स्टेज पर कैसे धमाका मचाते हैं।


लड़की: (उत्साह से) हाँ, तो चलिए, हम यहाँ से निकलते हैं, और अपनी हॉट और स्पाइसी गुफाएँ बांटते हैं।


लड़का: (उत्साह से) बिल्कुल, चलो, हम धमाकेदार रंग भरते हैं और दिलों में आग लगाते हैं।


लड़की: (उत्साह से) तो चलो, यहाँ से निकलते हैं और अपनी हॉट और स्पाइसी गुफाएँ बांटते हैं।